मोबाइल

आ गई तारीख! इस दिन लांच होगा 32MP सेल्फी कैमरे वाला OPPO Reno9 5G, लड़कियां कर रही बेसब्री से इंतजार जाने डिटेल

Whatsapp Channel
Telegram channel

OPPO Reno9 5G: मशहूर स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो अपने नए स्मार्टफोन OPPO Reno9 5G पर वर्क कर रही है। ओप्पो का नया फोन एक बेहतरीन लुक डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस ओप्पो रेनो9 5G में मात्र 44 मिनट में 100% तक चार्ज होने वाली बैटरी दी जा सकती है। उम्मीद है कि इस नए फोन में अट्रैक्टिव फोटोग्राफी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। तो आइए फटाफट इसके सभी डिटेल्स को विस्तार से जान लेते हैं;

OPPO Reno9 5G की डिस्प्ले

अगर बात करें ओप्पो के इस नए फोन की डिस्प्ले के बारे में तो यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR 10 प्लस सपोर्ट के साथ देखने को मिल सकता है। इसकी डिस्प्ले में 1080×2412 पिक्सेल का रेजोल्यूशन, 6.7 इंच की स्क्रीन साइज वाली पंच होल डिस्पले दी जा सकती है। साथ ही इसमें 950 निट्स ब्राइटनेस और एस्पेक्ट रेशों 20:9 मिलने की उम्मीद है। ओप्पो का यह 5G फोन एक शानदार डिजाइन के साथ पेश हो सकता है।

OPPO Reno9 5G का परफॉर्मेंस

इस फोन में एक बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778 जी ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल करने वाली है। कंपनी इसमें USB OTG के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज देगी। कलर ओएस पर आधारित ओप्पो का यह 5G फोन एंड्राइड v13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क कर सकता है। इस 5G फोन को पावर देने के लिए 4500 एमएच की बैटरी का इस्तेमाल होने वाला है। इसमें 67 वोल्टेज का SUPERVOOC चार्जर होगा। जो मात्र 44 मिनट में 100% तक बैटरी को चार्ज कर देगा।

OPPO Reno9 5G में मिलेगा शानदार कैमरा

OPPO Reno9 5G में डुअल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद की जा रही है। ऐसी संभावना है कि इसमें एलईडी फ्लैश लाइट और ऑटो फोकस के साथ 64 मेगापिक्सल का वाइड एंगल मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ कैमरे के साथ रखा जा सकता है। इसके अलावा अट्रैक्टिव फोटोग्राफी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरे का इस्तेमाल होगा। जोकि Exmor RS सेंसर के साथ दिया जा सकता है।

OPPO Reno9 5G की लॉन्च डेट और कीमत

हालांकि ओप्पो रेनो 9 5G के इस नए वाले हैंडसेट कि कंपनी ने लांच इन तारीख और कीमत की अभी पुष्टि नहीं की है। लेकिन हाल ही में लीक हुई अफवाहों में ऐसी संभावना जताई जा रही है. कि यह फोन जून महीने के लास्ट सप्ताह में लांच होने वाला है। साथ ही इसकी कीमत को लेकर उम्मीद है. फोन 28,590 रुपए के आसपास की कीमत में पेश होगा। इस ओप्पो फोन को रेड, ब्लैक, ब्लू और ग्रेडियंट कलर में उपलब्ध करने की खबर है।

Whatsapp Channel
Telegram channel
Share