मोबाइल

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन की कीमत में आई जोरदार गिरावट, यहां से खरीदने पर होगा जबरदस्त फायदा

Whatsapp Channel
Telegram channel

Lava Agni 2 5G: लावा का यह 5G स्मार्टफोन अमेजॉन की धमाकेदार सेल में काफी सस्ता हो गया है लावा कंपनी ने कुछ महीने पहले ही इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पेश किया था। लावा का यह पावरफुल स्मार्टफोन 8GB रैम और Glass Viridian कलर ऑप्शन में आपको दिया जाएगा इसके अलावा अमेजॉन इस पर एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और EMI ऑफर भी दे रही है जिसका लाभ आप बड़ी ही आसानी से उठा सकते हो।

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के सभी ऑफर्स

discount offer: अगर आप इस लावा स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं और इसको खरीदने के लिए आप नजदीकी किसी भी शोरूम में जा रहे हैं तो हम आपको बता दे कि वहां पर इस स्मार्टफोन की कीमत 26000 रुपए है लेकिन अमेजॉन पर चल रही सेल में इस स्मार्टफोन की कीमत 23% डिस्काउंट पर 19,999 रुपए हैं।

EMI ऑफर: लावा के इस 5G हैंडसेट पर कंपनी एमी ऑफर भी देती है लेकिन आपको स्मार्टफोन को अपना बनाने से पहले हर महीने 970 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई किस्त जमा करनी होगी।

यह भी पढ़ें: स्मार्टवॉच से भी कम कीमत में मिल रहा है OPPO का यह दमदार फोन, हाथ से जाने ना दें ऐसा जबरदस्त मौका

Bank ऑफर: अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीद लेते हो और इसका पेमेंट करने के लिए SBI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हो तो आपको Flat INR 500 इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा।

एक्सचेंज ऑफर: इसके अलावा आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया गया है बस आपको अपना कोई भी पुराना स्मार्टफोन इस स्मार्टफोन के बदले जमा करना है और आपको 18,750 रुपए की छूट दी जाएगी लेकिन आपका पुराना स्मार्टफोन किस कंडीशन पर है इसके आधार पर देखा जाएगा की छूट कितने की है।

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन

स्टोरेज और रैम फीचर्स: लावा कंपनी ने इस पावरफुल स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया है।

प्रोसेसर फीचर्स: लावा कंपनी ने स्मार्टफोन को सपोर्ट देने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का उपयोग किया है जो एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

यह भी पढ़ें: 8GB रैम ,120Hz AMOLED डिस्पले और 64MP कैमरे के साथ Honor के इस फोन की मार्केट में होगी जल्द एंट्री

डिस्प्ले फीचर्स: बात की जाए इसके डिस्प्ले की तो इसमें 6.78 इंच की फुल एचडी+ Curved Display देखने को मिल जाती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Lava Agni 2 5G

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी

प्राइमरी कैमरा फीचर्स: लावा कंपनी ने इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है और मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और दो मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस मौजूद कराया।

सेल्फी कैमरा फीचर्स: लावा के इस पावरफुल स्मार्टफोन के आगे की तरफ कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मौजूद कराया है।

यह भी पढ़ें: कम कीमत में सबको दीवाना बनाने आ रहा है Infinix का 6000mAh बैटरी वाला नया स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

बैटरी फीचर्स: लावा के इस 5G हैंडसेट में 66 वोल्टेज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कंपनी 4700 एम की पावरफुल बैटरी दी गई है। लावा कंपनी का यह कहना है कि यह स्मार्टफोन मात्र 16 मिनट में 50% चार्ज हो जाता है।

Whatsapp Channel
Telegram channel
Share