ऑटोमोबाइल

सिर्फ ₹7000 में मिल रहा यह Kinetic e-Luna इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज पर देता है 110km की रेंज

Whatsapp Channel
Telegram channel

Kinetic e-Luna: आजकल मार्केट में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है इसी डिमांड को पूरा करने के लिए काइनेटिक कंपनी ने अपना एक नया स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च किया है जिसका नाम Kinetic e-Luna है। यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी कीमत काफी कम है और साथ ही साथ इसे फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीदा जा सकता है। तो आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी फीचर्स और फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल जानते हैं।

Kinetic e-Luna Price And Finance Offer

Kinetic e-Luna इलेक्ट्रिक स्कूटर की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 69,990 रुपए से 74,990 रुपए के बीच रखी गई है। वही फाइनेंस ऑफर के तहत आप यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 7 हजार रुपए डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको बाकी के 66,591 रुपए का 9.7% ब्याज दर पर बैंक से लोन दिया जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको हर महीने 2139 की ईएमआई किस्त 3 साल तक देनी होगी।

Kinetic e-Luna Breaks And Suspension

काइनेटिक इ-लुना इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट साइड पर टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे वाली साइड पर ट्विन शौक सस्पेंशन दिए गए हैं। ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इस स्कूटर के आगे और पीछे दोनों साइड पर सीबीएस कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ड्रम ब्रेक्स मिलते हैं।

kinetic e-luna

Kinetic e-Luna Battery Pack And Motor

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के एक्स1 वेरिएंट में 1.7kWh बैटरी पैक लगा हुआ है जबकि इसके एक्स2 वेरिएंट में 2kWh बैटरी पैक लगा हुआ है। यह दोनों बैटरी IP67 रेटेड, वेदर प्रूफ, डस्ट प्रूफ और वाटरप्रूफ है। वही इस स्कूटर में 1.2 किलोवाट की मोटर फिट की गई है।

Kinetic e-Luna Range And Top Speed

काइनेटिक इ-लुना इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक बार फुल चार्ज पर सर्टिफाइड रेंज 80 किलोमीटर से 110 किलोमीटर के बीच है। जबकि बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो यह स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लग जाता है।

Kinetic e-Luna Features

इस टू व्हीलर में यूएसबी चार्जिंग सॉकेट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लेग गार्ड, बल्ब टाइप हेडलाइट, इंडिकेटर और टेललाइट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लोड कैरिंग कैपेसिटी 150KG की है।

Kinetic e-Luna Rivals

Kinetic e-Luna इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला ओकिनावा ड्यूल 100 और टीवीएस एक्सएल100 से है।

इस इलेक्ट्रिक बाइक के लोग हैं दीवाने, जबरदस्त लुक और डिजाइन देख हो जाते हैं फिदा, अभी खरीदे मात्र ₹3832 की EMI पर

Suzuki का 124cc पावरफुल इंजन वाला स्कूटर अब खरीदे सिर्फ ₹9000 में, यहां जाने पूरी डिटेल

Whatsapp Channel
Telegram channel
Share