टेक्नोलॉजी

6GB रैम 128GB स्टोरेज वाला POCO स्मार्टफोन मात्र 5,999 रुपए में, जाने इसके ऑफर्स और फीचर्स

Whatsapp Channel
Telegram channel

POCO C51: क्या आप भी एक काफी कम बजट वाला स्मार्टफोन खोज रहे हैं लेकिन समझ नहीं पा रहे हैं कि कौन से स्मार्टफोन अच्छा है और कौन से पर अच्छा डिस्काउंट चल रहा है। तो हम आपके लिए एक काफी कम कीमत वाले स्मार्टफोन लेकर आए जिसका नाम POCO C51 स्मार्टफोन है यह स्मार्टफोन अमेजॉन पर काफी कम कीमत पर उपलब्ध कराया गया है अगर आप ऐसे ही अच्छी स्मार्टफोन की तलाश में है तो आपके लिए काफी अच्छा मौका है इसके अलावा कंपनी इस पर एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और EMI ऑफर भी दे रही है, तो चलिए जान लेते हैं इन सभी ऑफर्स के बारे में।

POCO C51 Discount Offers

पोको C51 स्मार्टफोन को इंडिया में किसी भी दुकानदार के द्वारा खरीदा जाता है तो स्मार्टफोन की कीमत 11,000 रुपए है लेकिन अगर इसी स्मार्टफोन को अमेजॉन (ई कॉमर्स वेबसाइट) से खरीदा जाता है तो 45% डिस्काउंट के साथ 5,999 रुपए में मिल जाता है। यानी कि इस स्मार्टफोन पर आपको पूरा-पूरा 5000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाता है।

POCO C51 EMI And Bank Offers

पोको कंपनी के इस पावरफुल स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं। लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है, तो आप इसको EMI पर भी खरीद सकते हैं, बस आपको हर महीने 291 रुपए की नो कॉस्ट EMI देनी होगी। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने हो और इसका पेमेंट Citibank क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10% डिस्काउंट दिया जाता है।

POCO C51 Exchange Offers

अगर आपके पास पहले से ही कोई स्मार्टफोन है और इसको आप एक्सचेंज करवाना चाहते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा मौका है क्योंकि आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करवाएंगे तो आपको 5,650 रुपए की छूट दी जाएगी। लेकिन आपका पुराने स्मार्टफोन किस कंडीशन में है यह देखा जाता है, उसके बाद ही आपके पुराने स्मार्टफोन की कीमत लगाई जाती है।

POCO C51

POCO C51 Specification And Features

Display: पोको C51 स्मार्टफोन में 6.52 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जो 1600×720 पिक रेजोल्यूशन और 120Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है।

Ram And Storage: इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Processor: प्रोसेसर की बात की जाए तो इस बाहर फुल स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलिओ G36 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है जो एंड्रॉयड 13 Go ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Primary Camera: अगर बात की साइज के कैमरा फीचर्स की तो इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है इसके अलावा इसमें एक AI लेंस भी देखने को मिलता है।

Selfie Camera: सेल्फी लेने के लिए इस स्मार्टफोन के सामने की ओर पास मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा भी दिया गया है।

Battery: POCO C51 स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 5000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया है जो काफी देर तक चलती है।

यह भी पढ़े:

12GB रैम और 50MP कैमरे के साथ बहुत जल्द लॉन्च होगा OPPO A2 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत और फीचर्स

OnePlus की बत्ती गुल करने आ रहा Honor कंपनी का 108MP कैमरा और 8GB रैम वाला लल्लन टॉप स्मार्टफोन, जानें फीचर्स के बारे में

12GB रैम और 64MP टेलीफोटो कैमरे के साथ जल्द लॉन्च होगा OPPO Find N3 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही जान ले फीचर्स

Whatsapp Channel
Telegram channel
Share
Published by
Trendindia24