टेक्नोलॉजी

12GB रैम और 50MP कैमरे के साथ बहुत जल्द लॉन्च होगा OPPO A2 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत और फीचर्स

Whatsapp Channel
Telegram channel

OPPO A2: अच्छे कैमरा क्वालिटी के लिए जानी पहचानी जाने वाली कंपनी ओप्पो बहुत जल्द इंडियन मार्केट में OPPO A2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है स्मार्टफोन काफी दमदार फीचर्स के साथ पेश होगा ओप्पो कंपनी इस पावरफुल स्मार्टफोन में 12GB रैम और 50 मेगापिक्सल कैमरे का सपोर्ट दे सकती है इसके अलावा इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक डायमंड सिटी 6020 ऑक्टा कोर चिपसेट का उपयोग भी किया जा सकता है। तो चलिए जानते हैं, ओप्पो A2 स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में

OPPO A2 Specification And Features

Display: ओप्पो A2 स्मार्टफोन में 6.72 इंच की IPS LCD डिस्प्ले का सपोर्ट दिया जा सकता है जो 1080×2400 रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले एक पंच होल डिस्पले होगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी।

Processor: प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है जो एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा।

Ram And Storage: ओप्पो A2 पावरफुल स्मार्टफोन 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश हो सकता है।

Primary Camera: कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा देखने को मिलता है।

Selfie Camera: अच्छी और हाई क्वालिटी सेल्फी लेने के लिए इस फोन के आगे की ओर 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।

Battery: ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh के लिए थे पॉलीमर बैटरी का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

OPPO A2

OPPO A2 Launch Date In India

ओप्पो A2 पावरफुल स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में कब लांच किया जाएगा इसका खुलासा ओप्पो कंपनी ने नहीं किया है लेकिन लिक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ओप्पो A2 स्मार्टफोन अप्रैल के महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

OPPO A2 Price In India

ओप्पो कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज होने वाला है जिसकी एक्सपेक्टेड प्राइस 19,390 रुपए के लगभग हो सकती है जिसको कंपनी द्वारा बाद में कम या ज्यादा भी किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:

OnePlus की बत्ती गुल करने आ रहा Honor कंपनी का 108MP कैमरा और 8GB रैम वाला लल्लन टॉप स्मार्टफोन, जानें फीचर्स के बारे में

मात्र 6,299 रुपए में आज ही खरीदे सैमसंग का 5000mAh बैट्री वाला चमचमाता हुआ स्मार्टफोन, जाने डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में

12GB रैम और 64MP टेलीफोटो कैमरे के साथ जल्द लॉन्च होगा OPPO Find N3 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले ही जान ले फीचर्स

Whatsapp Channel
Telegram channel
Share
Published by
Trendindia24