टेक्नोलॉजी

OPPO और Vivo को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रहा Infinix का 32MP सेल्फी कैमरे वाला चमचमाता हुआ स्मार्टफोन

Whatsapp Channel
Telegram channel

Infinix Hot 40i: इंफिनिक्स कंपनी में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च करके मार्केट में अपना रुतबा जम रही है इंफिनिक्स कंपनी के स्मार्टफोन काफी सस्ते होते हैं लेकिन इनके कैमरा क्वालिटी काफी बेहतरीन होते हैं इसी को ध्यान में रखते हुए इंफिनिक्स कंपनी ने एक और पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके अलावा इंफिनिक्स कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। तो चलिए जानते हैं इंफिनिक्स हॉट 40 आई स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में।

Infinix Hot 40i Specification And Features

Display: इंफिनिक्स कंपनी के इस हैंडसेट में 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले जो 1612×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आने वाली है इसका स्क्रीन एस्पेक्ट रेशों 20:9 मिलने वाला है।

Processor: प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको Unisoc T606 ऑक्टा कोर का सपोर्ट दिया जा सकता है, जो एंड्रॉयड v13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Ram And Storage: इस इंफिनिक्स स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है।

Primary Camera: कैमरे के तौर पर इस फोन में 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 0.08MP का डेप्थ लेंस देखने को मिल जाता है।

Selfie Camera: इंफिनिक्स कंपनी के इस स्मार्टफोन से सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

Battery: इंफिनिक्स हॉट 40 आई स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 32 मेगापिक्सल का सामने की तरफ कैमरा दे सकती है।

Infinix Hot 40i

Infinix Hot 40i Launch In India

इंफिनिक्स कंपनी का यह पावरफुल स्मार्टफोन कब मार्केट में दस्तक देगा इसके बारे में इंफिनिक्स कंपनी ने कोई भी खुलासा नहीं किया है लेकिन लिक रिपोर्ट से पता चला है कि स्मार्टफोन इसी महीने भारतीय मार्केट में दस्तक दे सकता है।

Infinix Hot 40i Price In India

इंफिनिक्स कंपनी के इस 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाली स्मार्टफोन की कीमत लगभग 8,490 रुपए के लगभग रखी जा सकती है। इसके बाद इंफिनिक्स कंपनी इसकी कीमत को कम या ज्यादा भी कर सकती है।

यह भी पढ़े:

6GB रैम 128GB स्टोरेज वाला POCO स्मार्टफोन मात्र 5,999 रुपए में, जाने इसके ऑफर्स और फीचर्स

12GB रैम और 50MP कैमरे के साथ बहुत जल्द लॉन्च होगा OPPO A2 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत और फीचर्स

OnePlus की बत्ती गुल करने आ रहा Honor कंपनी का 108MP कैमरा और 8GB रैम वाला लल्लन टॉप स्मार्टफोन, जानें फीचर्स के बारे में

Whatsapp Channel
Telegram channel
Share
Published by
Trendindia24