मोबाइल

Vivo का 4GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला तगड़ा स्मार्टफोन खरीदे मात्र 509 रुपए में, अमेजॉन दे रहा ऐसा खास मौका

Whatsapp Channel
Telegram channel

Vivo Y16: मार्केट में आए दिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन आते रहते हैं लेकिन इस टाइम पर अमेजॉन पर चल रही शानदार सेल में वीवो का यह पावरफुल स्मार्टफोन की कीमत काफी नीचे गिर गई है जिसको आप बहुत ही कम कीमत पर अपना बना सकते हो स्मार्टफोन 4GB रैम और दार्जिलिंग गोल्ड कलर में मिलता है इसके अलावा इस पर EMI ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर भी मिल जाता है।

Vivo Y16 स्मार्टफोन के सभी ऑफर्स

डिस्काउंट ऑफर: वीवो कंपनी के इस 4GB रैम स्मार्टफोन को की मार्केट प्राइस 15999 रुपए है लेकिन अमेजॉन पर चल रही सेल में इस स्मार्टफोन की कीमत 34% डिस्काउंट पर ₹10499 रुपए है जिसको आप आसानी से ले सकते हैं।

EMI ऑफर: अगर आपके पास इतने पैसे भी नहीं है तो आप इस स्मार्टफोन को EMI पर भी ले सकते हैं बस आपको 509 रुपए की नो कॉस्ट EMI किस्त के रूप में हर महीने जमा कर देनी होगी।

Bank ऑफर: इसके अलावा इस पर आपको बैंक ऑफर भी दिया जाता है बस आपको इस स्मार्टफोन को खरीदते समय SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर देना होगा और आपको 10% डिस्काउंट दे दिया जाएगा।

एक्सचेंज ऑफर: अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी लेना चाहते हैं तो आपको अपना मौजूद स्मार्टफोन या कोई पुराना स्मार्टफोन इस स्मार्टफोन के बदले अमेजॉन पर जमा करना होगा और आपको 9,950 रुपए की छूट दे दी जाएगी लेकिन आपका पुराना स्मार्टफोन किस कंडीशन में है यह देखकर छूट मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन की कीमत में आई जोरदार गिरावट, यहां से खरीदने पर होगा जबरदस्त फायदा

Vivo Y16 स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले फीचर्स: वीवो कंपनी ने इस पावरफुल स्मार्टफोन में 6.51 इंच की IPS LCD डिस्प्ले जो एक वॉटर ड्रॉप नोज डिस्प्ले मिलती है। फ्री रेजोल्यूशन की बात करें तो इसमें 1600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन और एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का दिया गया है।

स्टोरेज और रैम फीचर्स: विवो के इस पावरफुल स्मार्टफोन में 4GB रैम 64GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

प्रोसेसर फीचर्स: बात करें इसके प्रोसेसर की तो इसमें मीडियाटेक हेलिओ G35 ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो एंड्रॉयड v12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होता है।

Vivo Y16

Vivo Y16 स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

प्राइमरी कैमरा फीचर्स: वीवो का यह पावरफुल स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है जो 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरे के साथ मिलता है।

यह भी पढ़ें: कम कीमत में सबको दीवाना बनाने आ रहा है Infinix का 6000mAh बैटरी वाला नया स्मार्टफोन, देखें फीचर्स

सेल्फी कैमरा फीचर्स: सेल्फी लेने के लिए कंपनी ने इसमें आगे की तरफ 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी प्राइमरी कैमरा सेल्फी खींचने के लिए दिया हैं।

बैटरी फीचर्स: अगर बात की जाए इसके बैटरी फीचर्स की तो इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है जो लंबे समय तक चलती रहती है।

Whatsapp Channel
Telegram channel
Share