12GB रैम वाला Xiaomi का स्मार्टफोन हुआ 10 हज़ार रुपए सस्ता, पावरफुल फीचर्स के साथ मिलता है 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Whatsapp Channel
Telegram channel

Xiaomi 13 Pro: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर ऑफर्स की भारी बारिश हो रही है। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो आप 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन अमेजॉन से खरीद सकते हैं. क्योंकि अमेजॉन पर Xiaomi के इस फोन को काफी सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। शाओमी के इस पावरफुल हैंडसेट पर काफी अच्छा एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन के सभी ऑफर्स

डिस्काउंट ऑफर्स: शाओमी का 12gb रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला यह फोन मार्केट में 89999 रुपए का दिया जाता है। वही ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर इस हैंडसेट को 11% डिस्काउंट के साथ 79999 रुपए में खरीदने का अवसर मिल रहा है।

बैंक ऑफर्स: जब आप इस शाओमी 13 प्रो स्मार्टफोन को खरीदते समय HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड से पेमेंट का ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है।

यह भी पढ़ें:-

108 मेगापिक्सल कैमरे वाला Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन हुआ काफी सस्ता, बार-बार नहीं मिलेगा ऐसा जबरदस्त मौका

Infinix के इस चमकीले स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है 30% डिस्काउंट, जाने कैसे उठा सकते हैं इस डील का लाभ

44MP सेल्फी कैमरे वाले Vivo के इस दमदार स्मार्टफोन को 16100 रुपए सस्ते में खरीदने का मौका, फीचर्स भी हैं बेहतरीन

EMI ऑफर्स: शाओमी के इस 12 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन को आप अमेजॉन से मात्र 3879 रुपए की मंथली नो कॉस्ट EMI पर खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर: अगर आप अपना कोई पुराना स्मार्टफोन अमेजॉन पर एक्सचेंज करवाते हैं. तो उसके बदले आपको 24900 रुपए तक का अधिकतम एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Xiaomi 13 Pro
Xiaomi 13 Pro

Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले फीचर्स: शाओमी के इस शानदार स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ 6.73 इंच की 2k AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही इस हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट 1900nits ब्राइटनेस और एचडीआर 10+ सपोर्ट भी मिलता है।

प्रोसेसर फीचर्स: बात करें अगर इस रेडमी के शानदार स्मार्टफोन के प्रोसेसर की तो इसमें कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है जो एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करता है।

रैम और स्टोरेज फीचर्स: Xiaomi के इस स्मार्टफोन में 12gb रैम के साथ 256gb तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-

Vivo के 32 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरे वाले इस स्टाइलिश स्मार्टफोन पर मिल रहा 4000 रुपए से अधिक का डिस्काउंट, बिल्कुल भी ना करें देरी

Vivo बहुत जल्द लेकर आ रहा है अपना 12GB रैम और 32MP सेल्फी कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, 100W फास्ट चार्जर से पल भर में बैटरी होगी फुल

Infinix के इस चमकीले स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है 30% डिस्काउंट, जाने कैसे उठा सकते हैं इस डील का लाभ

63% के धमाकेदार बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Samsung का 32MP सेल्फी कैमरे वाला चमचमाता स्मार्टफोन, जल्द उठा ले डील का फायदा

Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन का कैमरा सेटअप

प्राइमरी कैमरा फीचर्स: Xiaomi के इस दमदार स्मार्टफोन में बैक साइड में एलईडी फ्लैशलाइट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मिलता है।

फ्रंट कैमरा फीचर्स: इस स्मार्टफोन के आगे की तरफ हाई रेजोल्यूशन वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है।

Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ

बैटरी फीचर्स: इस 5G हैंडसेट को पावर देने के लिए इसमें 4820mAh की ताकतवर बैटरी दी गई है इसके साथ इसमें 120W इनबॉक्स हाइपरचार्जर और 50W वायरलेस टर्बो चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है जो मात्र 19 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देते हैं।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment