44MP सेल्फी कैमरे वाले Vivo के इस दमदार स्मार्टफोन को 16100 रुपए सस्ते में खरीदने का मौका, फीचर्स भी हैं बेहतरीन

Whatsapp Channel
Telegram channel

Vivo Y75: अगर आप भी विवो का शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं। लेकिन आपको पता नहीं है कि किस स्मार्टफोन पर कितना डिस्काउंट चल रहा है। तो हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला Vivo Y75 स्मार्टफोन काफी सस्ता दिया जा रहा है विवो के इस शानदार स्मार्टफोन को Dancing Waves कलर ऑप्शन के साथ फ्लिपकार्ट के द्वारा खरीद सकते हो फ्लिपकार्ट (ई-कॉमर्स वेबसाइट) इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर बैंक ऑफर और EMI ऑफर भी दे रही है जिसका लाभ आप बड़ी आसानी से उठा सकते हो।

Vivo Y75 स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर

वीवो कंपनी के इस शानदार हैंडसेट को अगर आप नजदीकी मार्केट से खरीदने जाते हो तो आपको यह 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 26,000 रुपए का दिया जाता है। वहीं अगर इस स्मार्टफोन को (ई-कॉमर्स वेबसाइट) फ्लिपकार्ट के द्वारा अपना बनाते हो तो आपको 23% डिस्काउंट पर 19,990 रुपए का दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन पर आपको बैंक ऑफर के तौर पर अगर आप वीवो कंपनी के इसे अंदर स्मार्टफोन का पेमेंट फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक द्वारा करते हैं तो आपको इंसटैंटली 5% कैशबैक दिया जाता है।

यह भी पढ़ें:-

POCO का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला धांसू स्मार्टफोन अचानक हुआ काफी सस्ता, अमेजॉन से खरीदें मात्र 363 रुपए में

सिर्फ 1196 रुपए में मिल रहा OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन, 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे से खचाखच खींचता है फोटो

मात्र 1842 रुपए में खरीदे 16GB रैम और 50MP कैमरे वाला वनप्लस का शानदार स्मार्टफोन, जाने डीटेल्स

20 हज़ार रुपए के बंपर डिस्काउंट पर खरीदे Oneplus का 12GB रैम वाला रापचिक स्मार्टफोन, धांसू डील देख पब्लिक में मची खलबली

Vivo Y75 फोन पर EMI और एक्सचेंज ऑफर

अगर आप अपना मौजूद स्मार्टफोन या आपके घर पर कोई भी स्मार्टफोन है तो आप इस स्मार्टफोन के बदले उसको एक्सचेंज करवा दीजिए अगर आप एक्सचेंज करवाते हैं तो आपको 16,100 रुपए का डिस्काउंट मिलता है। लेकिन डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन देखकर दिया जाता है इस स्मार्टफोन को EMI पर खरीदा जा सकता है लेकिन आपको हर महीने 3,332 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई किस्त जमा करनी होगी।

Vivo Y75
Vivo Y75

Vivo Y75 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

बात की जाए इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.44 इंच की फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल के साथ 20:9 का एसपेक्ट रेश्यो दिया गया है। बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें मीडियाटेक G96 ऑक्टा कोर प्रक्रिया दिया गया है जिसको एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर जोड़ा गया है। फोन 8GB राम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया जाता है।

यह भी पढ़ें:-

OPPO का 128GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदें सिर्फ 4333 रुपए में, यहां मिलेगा धांसू डील का जबरदस्त फायदा

41% के बंपर डिस्काउंट पर दिया जा रहा Samsung का 8GB रैम वाला 5G स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख आप भी कहेंगे ‘वाह क्या बात है’

OPPO का 4GB रैम वाला यह फोन हुआ काफी सस्ता, अमेजॉन नहीं यहां से खरीदने पर मिलेगा सिर्फ 448 रुपए में, देखें पूरी डिटेल

6GB रैम वाले Samsung Galaxy A33 स्मार्टफोन की कीमत में आई भारी गिरावट, ओरिजिनल कीमत से 8 हज़ार रुपए मिल रहा सस्ता

Vivo Y75 फोन के कैमरा परफॉर्मेंस

वीवो कंपनी ने स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिए हैं जिसमें से 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया गया है बैक साइड में एक आपको फ्लैशलाइट भी देखने को मिल जाती है सेल्फी खींचने के लिए इसमें सामने की तरफ 44 मेगापिक्सल का फ्रंट में कैमरा दिया है। वीवो के इस शानदार स्मार्टफोन में 4050mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो लंबे समय तक चलती है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment