Hero Karizma XMR: स्पोर्ट्स बाइक को खरीदो अब मात्र 20,000 रुपए में, जान ले ऑफर्स के बारे में

Whatsapp Channel
Telegram channel

Hero Karizma XMR Bike: हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने अपनी नई प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Hero Karizma XMR बाइक है हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने इस बाइक में इंजन के साथ डिजाइन में भी अपडेट किया है। Hero Motocorp कि यह न्यू बाइक बाजार में आते ही बड़ी-बड़ी कंपनियों को टक्कर दे रही है। हीरो करिज्मा एक्सएमआर बाइक Yamaha R15 जैसी बाइक को बड़ी टक्कर दे रही है। हीरो मोटोकॉर्प नहीं है बाइक शानदार लुक के साथ बाजार में उतारा है।

Hero Karizma XMR Bike की बाजार में ओरिजिनल कीमत

हीरो मोटोकॉर्प कि न्यू बाइक Hero Karizma XMR की बाजार में कीमत 1,72,900 रुपए बताई गई है। जिसका बजट ऑन रोड 1,91,659 रुपए तक पहुंच जाता है। लेकिन हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने इस न्यू बाइक पर फाइनेंस प्लान भी दिया है इस स्पोर्ट्स बाइक को आप महीने भर की किस्तों में भी खरीद सकते हो।

Hero Karizma XMR
Hero Karizma XMR

Hero Karizma XMR Bike पर फाइनेंस प्लान

इस न्यू स्पोर्ट्स बाइक को EMI पर खरीदने के लिए बैंक आपको 1,71,659 रुपए का लोन 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर देता है। आपको इस न्यू बाइक पर लोन 3 वर्ष के लिए मिलता है जिसको आप हर महीने 5,515 रुपए की EMI किस्त चुका सकते हैं। इसके बाद मात्र 20,000 रुपए डाउन पेमेंट के रूप में देखकर खरीद लेना है।

यह भी पढ़ें: BMW ने अपने ग्राहकों को दिया शानदार तोहफा, धांसू फीचर्स और कातिलाना अंदाज में लॉन्च कर दी लग्जरी कार, देखें कीमत और फीचर्स

Hero Karizma XMR Bike के फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प की इस न्यू बाइक में 210 CC का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल जाता है। जो 20.4 Nm का पिक टॉर्क और 25.5 bhp की अधिकतम पावर को जनरेट करता है। इस न्यू स्पोर्ट्स बाइक में आपको रियर और फ्रंट दोनों वहीं में डिस्क ब्रेक देखने को मिल जाते हैं। हीरो मोटोकॉर्प कि यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment