iPhone जैसे लुक और गद्दर कैमरा क्वालिटी से मार्केट में हुड़दंग मचा रहा Realme का यह धांसू स्मार्टफोन, मात्र ₹10999 में मिल रहा 6GB रैम और 50MP कैमरा

Whatsapp Channel
Telegram channel

Realme Narzo N53: क्या आपका बजट भी बहुत कम है और आप एक कम बजट में अच्छी क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन लेकर आए हैं जिसका परफॉर्मेंस काफी अच्छा है और कीमत भी काफी कम है। हम रियलमी के Realme Narzo N53 स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसको कंपनी द्वारा हाल ही में लांच किया गया था।

रियलमी का यह स्मार्टफोन आईफोन की तरह दिखता है जिसकी कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है। इस स्मार्टफोन की बिक्री अमेज़ॉन पर रखी है। और इस स्मार्टफोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। आइए जान लेते हैं इस स्मार्टफोन पर आप किस प्रकार सभी डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हो।

Realme Narzo N53 पर अमेजॉन ऑफर्स

रियलमी कंपनी का हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्ट फोन की कीमत मार्केट में 12,999 रुपए रखी गई है जोकि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है यही स्मार्टफोन अगर आप अमेजॉन (ई-कॉमर्स वेबसाइट) से खरीदने पर आपको 10,999 रुपए का दिया जाएगा क्योंकि Amazon कंपनी इस स्मार्टफोन पर 15% डिस्काउंट अलग से दे रही है। रियल मी के इस न्यू हैंडसेट को खरीदने के बाद पेमेंट करने के लिए HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हो तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: Redmi 12 5G स्मार्टफोन आज 12:00 बजे होगा लॉन्च, स्नैपड्रेगन 4 Gen 2 प्रोसेसर के साथ मिलेंगे झन्नाटेदार फीचर्स, देखें कीमत

Realme Narzo N53 पर अमेजॉन EMI और एक्सचेंज ऑफर

Realme Narzo N53
Realme Narzo N5

अगर आप इस स्मार्टफोन को ईएमआई के द्वारा खरीदना चाहते हैं तो आप इसको बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। बस आपको करना इतना होगा कि हर महीने 528 रुपए की नो कॉस्ट EMI किस्त देनी होगी और स्मार्टफोन आपका हो जाएगा। अगर आप अपने मौजूदा स्मार्टफोन को एक्सचेंज कराना चाहते हो तो आप इस रियल मी स्मार्टफोन के बदले एक्सचेंज करवा सकते हो एक्सचेंज कराने के बाद आपको 10,350 रुपए की छूट दी जाएगी लेकिन आपके स्मार्टफोन की कंडीशन देख कर दी जाएगी।

Realme Narzo N53 स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर

बात की जाए इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इसमें 6.74 इंच की HD+ Smooth डिस्प्ले के साथ 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें Unisoc T612 जिप्सम का उपयोग किया गया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इस फोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद कराया गया है। स्मार्टफोन Feather Gold कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Moto G14 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, फाडू कैमरा क्वालिटी के सामने iPhone भी टेक देगा घुटने, देखें कीमत और ब्यूटीफुल फीचर्स

Realme Narzo N53 स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स

रियल मी के इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया गया है। और आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी खींचने के लिए कैमरा दिया गया है। रियल मी के इस न्यू स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 33 वोल्टेज SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। कंपनी ने बताया है कि यह स्मार्टफोन 30 मिनट में 50 परसेंट चार्ज हो जाता है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment