OnePlus के 8GB रैम वाले 5G फोन पर मिल रही 15000 रुपए से अधिक की छूट! Amazon नहीं, यहां से खरीदने पर होगा गजब का फायदा

Whatsapp Channel
Telegram channel

OnePlus 9 5G: वनप्लस के स्मार्टफोंस हर कोई खरीदना पसंद करता है और इसकी वजह है इनमें मिलने वाले बेहतरीन फीचर्स। अगर आप भी एक नया वनप्लस स्माटफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला OnePlus 9 5G स्मार्टफोन अपने लिए खरीद सकते हैं। वनप्लस का यह फोन फ्लिपकार्ट पर 30% के तगड़े डिस्काउंट पर दिया जा रहा है। तो चलिए इसके सभी ऑफर्स को बारीकी से जान लेते हैं।

OnePlus 9 5G स्मार्टफोन पर मिल रहे सभी ऑफर्स

डिस्काउंट ऑफर: अगर आप वनप्लस के इस फोन को जिसमें 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है इसे मार्केट से खरीदते हैं तो आपको यह फोन 49999 रुपए की कीमत में मिलेगा। लेकिन इसी वनप्लस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट से 30% के डिस्काउंट पर सिर्फ 34899 रुपए में खरीद कर अपने घर ला सकते हैं।

बैंक ऑफर: वनप्लस के इस 5G स्मार्टफोन पर आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से बहुत अच्छा बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। जब आप इस वनप्लस फोन को खरीदते समय फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इंस्टेंट 1745 रुपए का कैशबैक मिलता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus की नानी याद दिलाने आ रहा VIVO का धांसू स्मार्टफोन, 12GB रैम, 50 मेगापिक्सल कैमरा और 5000mAh धाकड़ बैटरी के साथ जल्द होगी एंट्री

EMI ऑफर: यदि आपके पास इस वनप्लस फोन को खरीदने के लिए अभी इतने पैसे मौजूद नहीं है तो आप इस वनप्लस 9 5G हैंडसेट को फ्लिपकार्ट से 1227 रुपए की Monthly EMI किस्त पर भी खरीद सकते हैं।

OnePlus 9 5G
OnePlus 9 5G

OnePlus 9 5G स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस

बात करें अगर इस वनप्लस फोन के स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें 6.55 इंच की 120Hz Fluid AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जिसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल्स का होता है। प्रोसेसर के तौर पर वनप्लस के शानदार फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट का सपोर्ट देखने को मिलता है जो की एंड्राइड Q 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करता है। वनप्लस का यह है ब्यूटीफुल स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: 36% के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Redmi का 6GB रैम वाला धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स भी मिलेंगे लाजवाब

OnePlus 9 5G स्मार्टफोन का कैमरा परफॉर्मेंस और बैटरी

वनप्लस के शानदार हैंडसेट में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है। 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस शामिल है। जबकि हाई क्वालिटी में सेल्फी पिक्चर खींचने के लिए इस वनप्लस हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी शूटर कैमरा मिल जाता है। कंपनी ने इस वनप्लस हैंडसेट में 4500mAh की धाकड़ बैटरी दी है जो की 65W Wired चार्जिंग के साथ आती है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment