itel का यह 16GB रैम वाला स्मार्टफोन खरीदें मात्र 13499 रुपए में, साथ में मिल रहा है ये ब्यूटीफुल गिफ्ट

Whatsapp Channel
Telegram channel

itel S23+: अमेजॉन कंपनी इस आईटेल के पावरफुल स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर दे रही है स्मार्टफोन 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत भी काफी कम कर दी गई है स्मार्टफोन 2 साल वारंटी के साथ मिलता है इसके अलावा इस पर बैंक ऑफर, EMI ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

itel S23+ स्मार्टफोन के सभी ऑफर्स

discount offer: आईटेल कंपनी के इस पावरफुल स्मार्टफोन को अगर आप मार्केट द्वारा खरीदने हो तो आपको 17499 रुपए में दिया जाएगा वहीं अगर इस स्मार्टफोन को अमेजॉन से लेते हो तो आपको 13,999 रुपए में आपका बन जाएगा क्योंकि अमेजॉन इस पर 20% डिस्काउंट दे रही है।

Free Earbuds ऑफर: आप आईटेल के इस स्मार्टफोन को अपना बनाते हो तो आपको इसके साथ 1,199 वाले itel T11 Truly Earbuds फ्री दिए जाएंगे।

EMI offer: आपको इस फोन पर EMI ऑफर भी दिया जाता है बस आपको इसका फायदा लेने के लिए हर महीने 679 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई किस्त के रूप में जमा करती रहनी होगी।

Bank ऑफर: बैंक ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के बाद SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा और आपको 10% डिस्काउंट दिया जाता है।

exchange offer: एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको अपना कोई भी पुराना स्मार्टफोन इस स्मार्टफोन के बदले अमेजॉन पर जमा करना होगा और आपको ₹13000 की छूट दी जाएगी लेकिन आपका पुराना स्मार्टफोन किस कंडीशन में है यह देखकर इस स्मार्टफोन पर छूट दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Samsung का सर दर्द बनने आ रहा OnePlus का न्यू स्मार्टफोन, धाकड़ फीचर्स देख DSLR भी टेक देगा घुटने

itel S23+ स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन

स्टोरेज और रैम फीचर्स: आईटेल कंपनी ने इस पावरफुल स्मार्टफोन में 16GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज जोड़ा है।

प्रोसेसर फीचर्स: बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें Unisoc T616 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिल जाता है जिसको एंड्रॉयड v13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलाया जाता है।

डिस्प्ले फीचर्स: डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.58 इंच की AMOLED पंच होल डिस्पले दी गई है। जिसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल मौजूद कराया गया है जो 500 nits ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट साथ आता है।

itel S23+
itel S23+

itel S23+ फोन के कैमरा परफॉर्मेंस

प्राइमरी कैमरा फीचर्स: आईटेल का यह पावरफुल स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक लेंस भी दिया गया है।

सेल्फी कैमरा फीचर्स: इस पावरफुल स्मार्टफोन से सेल्फी लेने के लिए इसके आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: OPPO का 4GB रैम वाला स्मार्टफोन यहां से खरीदे मात्र 352 रुपए में, फ्लिपकार्ट दे रहा है यह खास ऑफर

बैटरी फीचर्स: आईटेल कंपनी के इस पावरफुल स्मार्टफोन में 18 वोल्टेज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh पावरफुल बैटरी दी गई है जो ज्यादा समय तक चलती है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment