12900 रुपए की बचत पर आज ही खरीद लीजिए Redmi का यह शानदार स्मार्टफोन, इसमें मिलेंगे एक से बढ़कर एक कमाल के फीचर्स

Whatsapp Channel
Telegram channel

Redmi Note 12: आजकल कम बजट में एक अच्छा स्मार्टफोन ढूंढना काफी मुश्किल हो गया है। ऐसे में अगर आप भी कम रेंज में एक अच्छा सा फोन तलाश रहे हैं तो आप Redmi Note 12 स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। रेडमी के इस स्मार्टफोन की कीमत को अमेजॉन पर काफी कम कर दिया गया है।

इसके साथ ही रेडमी के इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। बता दें कि यह फोन 6GB रैम के साथ आता है इसमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप, सुपर AMOLED डिस्पले और 5000mAh की बैटरी मिल जाती है। तो आइए इस रेडमी फोन को अमेजॉन से सस्ते में कैसे खरीद सकते हैं इसके बारे में जान लेते हैं।

Redmi Note 12 स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर्स

रेड़मी नोट 12 स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आइस ब्लू कलर में अमेजॉन पर उपलब्ध कराया गया है। इस रेडमी हैंडसेट की मार्केट प्राइस 15999 रुपए है लेकिन अमेजॉन पर इसे 14% डिस्काउंट पर लिस्ट किया गया है। अब इस फोन को केवल 13748 रुपए में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर्स के बाद यह फोन और भी सस्ता हो जाता है यदि आप इस रेडमी के 6GB रैम हैंडसेट को HDFC बैंक कार्ड के जरिए पेमेंट कर खरीदते हो तो आपको 1250 रुपए का तत्काल डिस्काउंट मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: 6GB रैम, स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 प्रोसेसर और 50MP कैमरे वाला iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन खरीदें मात्र 696 रुपए में, Amazon दे रहा शानदार मौका

Redmi Note 12
Redmi Note 12

Redmi Note 12 स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी

6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले रेडमी के इस शानदार हैंडसेट को आप अपने पुराने फोन के एक्सचेंज पर भी खरीद सकते हैं। पुराना फोन एक्सचेंज कराने के बदले में अमेजॉन 12900 रुपए का एक्सचेंज बोनस देगा। अगर आप अधिकतम एक्सचेंज बोनस लेना चाहते हैं तो आपके पुराने हैंडसेट की कंडीशन अच्छी रहनी चाहिए। इसके अलावा जिन लोगों के पास अभी इतने पैसे एक साथ उपलब्ध नहीं हो तो आप रेड़मी नोट 12 को मात्र 660 रुपए की मंथली ईएमआई किस्त देकर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo का 8GB रैम और 32MP फ्रंट कैमरे वाला धाकड़ स्मार्टफोन हुआ बेहद सस्ता, दमदार फीचर्स देख लोग हुए दीवाने

Redmi Note 12 स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले अगर हम बात करें इस रेडमी हैंडसेट की डिस्प्ले की तो इसमें 6.57 इंच की Full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। इस रेडमी के शानदार स्मार्टफोन में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 1 TB एक्सपेंडेबल स्टोरेज क्षमता दी गई है। प्रोसेसर के लिए इसमें स्नैपड्रेगन 685 ऑक्टा कोर चिप का इस्तेमाल किया गया है। रेडमी का यह फोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होने के साथ 5000mAh की शानदार बैटरी पर चलता है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें पीछे वाली साइड 50MP+8MP+2MP के तीन कैमरे दिए गए हैं और सामने वाली साइड 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment