POCO का 25000 रुपए वाला स्मार्टफोन अब खरीदो 12499 रुपए में, 6GB रैम के साथ मिलता है 20MP सेल्फी कैमरा

Whatsapp Channel
Telegram channel

POCO F1: पोको कंपनी का 6GB रैम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदे अब 50% डिस्काउंट पर अमेजॉन पर चल रही शानदार सेल में पोको का यह स्मार्टफोन काफी सस्ता हो गया है। अगर आप भी एक ऐसा ही शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह डील आपके लिए बड़े फायदेमंद साबित हो सकती है। इस स्मार्टफोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर, EMI ऑफर और बैंक ऑफर भी मिल जाते हैं।

POCO F1 स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर

पोको के इस 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की मार्केट प्राइस ₹25000 है। वहीं अगर पोको के इस स्मार्टफोन को अमेजॉन ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदने पर 50% डिस्काउंट के ऊपर आपको 12,499 रुपए में दे दिया जाएगा पोको कैसे स्मार्टफोन पर आप पूरे पूरे 12,500 रुपए बचा सकते हो। बैंकों पर का लाभ लेने के लिए आपको इसका पेमेंट HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड से करना होगा अगर आप इस कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5% इंस्टेंट डिस्काउंट दे दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: मात्र 1842 रुपए में खरीदे 16GB रैम और 50MP कैमरे वाला वनप्लस का शानदार स्मार्टफोन, जाने डीटेल्स

POCO F1 स्मार्टफोन पर EMI और एक्सचेंज ऑफर

पोको के इस शानदार स्मार्टफोन को एमी पर खरीदा जा सकता है लेकिन आपको हर महीने 606 रुपए की नो कॉस्ट EMI किस्त के रूप में जमा करनी होती है और यह स्मार्टफोन आपका बन जाता है इसके अलावा आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर मिलता है जिसके तहत आप अपना कोई भी पुराना स्मार्टफोन पोको के इस शानदार स्मार्टफोन के बदले एक्सचेंज करवा सकते हो ऐसा करने पर आपको 11,700 रुपए की छूट दी जाती है लेकिन आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन किस प्रकार की है यह देखकर छूट दी जाती है।

POCO F1
POCO F1

POCO F1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

उसके डिस्प्ले की तो इसमें आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.18 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले और 2246×1080 पिक्सल्स रेजोल्यूशन मिलता है। पोको के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिल जाता है जो एंड्राइड v8.1 MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है इसमें आपको 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

यह भी पढ़ें: 45% डिस्काउंट पर खरीदे OnePlus का 50MP प्राइमरी कैमरे वाला चमचमाता हुआ स्मार्टफोन, ऑफर सुनते ही लड़कियां स्मार्टफोन खरीदने दौड़ पड़ी

POCO F1 स्मार्टफोन के कैमरा परफॉर्मेंस

पोको का यह हैंडसेट ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ दिया जाता है जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा देखने को मिलता है इसमें आपको एक एलइडी फ्लैश लाइट भी मिलती है। स्मार्टफोन के सामने की तरफ 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेल्फी लेने के लिए दिया गया है। जो स्क्रीन फ्लैशलाइट के साथ दिया जाता है इसी स्मार्टफोन में आपको 4000mAh की शानदार बैटरी क्वालिटी वाली बैटरी दी जाती है। जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment