18000 रुपए के डिस्काउंट पर खरीदें Nokia का 256GB स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन, सोचने का नहीं खरीदने का है मौका

Whatsapp Channel
Telegram channel

Nokia X30 5G: क्या आप हाल ही में कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा कि कौन-सा स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट रहेगा। तो आज हम आपको एक ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसका कैमरा क्वालिटी और बैटरी परफॉर्मेंस इसके अलावा इसकी स्मार्टफोन की कीमत भी काफी कम होगी। जी हां हम Nokia X30 5G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसकी कीमत अमेजॉन पर काफी कम हो गई है। इसके सभी परफॉर्मेंस काफी अच्छे हैं। कैमरा क्वालिटी भी काफी खतरनाक दी गई है। आइए जान लेते हैं इस मौके स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में।

Nokia X30 5G स्मार्टफोन के सभी ऑफर्स

नोकिया के इस 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को खरीदने के लिए मार्केट जा रहे हो तो आपको वहां पर काफी महंगा मिलेगा यानी कि आपको वहां पर 54,999 रुपए का दिया जाएगा। अगर इसी स्मार्टफोन को आप अमेजॉन (ई-कॉमर्स वेबसाइट) से खरीदते हो तो आपको 33% डिस्काउंट पर 36,999 रुपए का दिया जाएगा। नोकिया X30 5G स्मार्टफोन को खरीदने के बाद अगर आप HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हो तो आपको 5% का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मार्केट में हुड़दंग मचाने आ रहा है OnePlus का न्यू स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स देख लड़कियां बोली ‘आईला क्या फोन है’

Nokia X30 5G स्मार्टफोन पर EMI और एक्सचेंज ऑफर

Nokia X30 5G
Nokia X30 5G

Nokia के इस हैंडसेट को खरीदते समय आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक चेंज करवा सकते हो पुराने स्मार्टफोन के बदले आपको 32,000 रुपए की छूट दी जाएगी लेकिन आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन देखकर छूट दी जाएगी। नोकिया के इस हैंडसेट को आप EMI के द्वारा खरीद सकते हो। ईएमआई से खरीदने के लिए आपको बस हर महीने 1,776 रुपए की नो कॉस्ट EMI देनी होगी और स्मार्टफोन आपका हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Samsung जल्द लेकर आ रहा है 10,000 रुपए से भी कम की कीमत में पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Nokia X30 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर

नोकिया के इस हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। जिसको एंड्राइड v12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलाया जाता है। नोकिया के इस फोन में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। बात की जाए इसके डिस्प्ले की तो इसमें 6.43 इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है। कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टर स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए दिया गया है। 700 nits ब्राइटनेस और 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है।

Nokia X30 5G स्मार्टफोन कैमरा परफॉर्मेंस

नोकिया का यह हैंडसेट डुअल कैमरा सेटअप के साथ मिलता है 50 मेगापिक्सल का f/1.9 Aperture के साथ वाइड एंगल प्रायमरी कैमरा दिया गया है 13 मेगापिक्सल का f/2.4 Aperture के साथ अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिल जाता है। फोन के आगे की तरह 16 मेगापिक्सल का f/2.4 Aperture के साथ वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा सेल्फी खींचने के लिए दिया गया है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में 33 वोल्टेज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4200mAh की शानदार बैटरी देखने को मिल जाती है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment