अमेजॉन डिस्काउंट ऑफर! 8,499 रुपए में खरीदो सैमसंग का रापचिक स्मार्टफोन शानदार कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को बना रहा दीवाना

Whatsapp Channel
Telegram channel

Samsung Galaxy M04: क्या आप भी एक सस्ता सा स्मार्टफोन खोज रहे हैं लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा कि कौन सा स्मार्टफोन अच्छा रहेगा। तो हम आपके लिए सैमसंग का एक शानदार स्मार्टफोन लेकर आए हैं जिसकी कीमत भी बहुत ही काम है और कैमरा फीचर्स भी धांसू है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को आप अमेजॉन (ई-कॉमर्स वेबसाइट) से खरीद कर अपना बना सकते हो। अमेजॉन कंपनी इस स्मार्टफोन पर आपको बैंक ऑफर, EMI ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। आए जान लेते हैं इन सभी ऑफर्स का लाभ आप केसे उठा सकते हो।

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन पर अमेजॉन ऑफर्स

अगर आप इस 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन को किसी भी नजदीकी मार्केट से खरीदने जाते हो तो आपको 11,999 रुपए का दिया जाएगा लेकिन आप इस स्मार्टफोन को अमेजॉन (ई-कॉमर्स वेबसाइट) से खरीदते हो तो आपको 8,499 रुपए का मिल जाएगा। अगर आप सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदने के बाद HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करते हो तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। सैमसंग का यह हैंडसेट आपको लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन में मिलने वाला है।

Samsung Galaxy M04
Samsung Galaxy M04

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन पर EMI और एक्सचेंज ऑफर

अगर आपके घर पर कोई भी स्मार्टफोन है और आप उसको चला चला कर बोर हो गए हैं तो आप उसे स्मार्टफोन को अमेजॉन पर एक्सचेंज करवा सकते हो और Samsung के इसे स्मार्टफोन को ले सकते हो एक्सचेंज कराने पर आपको 8,050 रुपए की छूट दी जाती है। लेकिन आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए। इस सैमसंग के फोन पर आपको EMI ऑफर भी दिया गया है बस आपको हर महीने 408 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई किस्त पे करनी होती है। स्मार्टफोन आपको 1 ईयर की वारंटी के साथ मिलता है।

यह भी पढ़ें: OPPO के फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में 8GB रैम और 32MP सेल्फी कैमरा

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर

सैमसंग के स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की LCD HD+ डिस्पले मिल जाती है। जिसका रिजॉल्यूशन 1600×720 पिक्सल्स और 269 PPI पिक्सल डेंसिटी मिल जाती है। बात की जाए इस के प्रोसेसर की तो आपको इसमें मीडियाटेक हेलिओ P35 ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। यह हेडसेट एंड्रॉयड 12.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। सैमसंग के इस हैंडसेट में आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

यह भी पढ़ें: कॉलेज की लड़कियों की पहली पसंद बना Redmi का यह रापचिक स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मात्र 9 मिनट में होगा फुल चार्ज

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स और बैटरी

सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएंगे जिसमें से 13 मेगापिक्सल का f/2.2 Aperture के साथ प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का f/2.4 Aperture के साथ मैक्रो कैमरा मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन में HDR का सपोर्ट भी देखने को मिलता है। हाई क्वालिटी सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का f/2.2 Aperture के साथ फ्रंट में कैमरा मिल जाएगा। सैमसंग का यह हैंडसेट 5000mAh बैटरी के साथ देखने को मिलेगा।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment