मात्र 6299 रुपए में तुरंत खरीद लीजिए Redmi के इस फोन को, फ्लिपकार्ट दे रहा 37% का डिस्काउंट

Whatsapp Channel
Telegram channel

Redmi A1+: अगर आपका बजट बहुत ही कम है और आप 10,000 से भी कम की कीमत में एक अच्छा और टिकाऊ स्मार्टफोन अपने लिए खरीदना चाहते हैं। तो हम आपको एक स्मार्टफोन बता रहे हैं जिसका नाम Redmi A1+ है। इस फोन को आप काफी कम कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं यह फोन आपको अपने पुराने फोन के एक्सचेंज पर भी मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन पर बैंक ऑफर और ईएमआई ऑफर भी दिए जा रहे हैं। तो चलिए आपको डिटेल के साथ बताते हैं की रेडमी के इस फोन पर क्या-क्या ऑफर्स मिल रहे हैं और इसमें फीचर्स कौन-कौन से दिए गए हैं।

Redmi A1+ स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट डिस्काउंट

रेडमी का यह 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मार्केट में 9999 रुपए का मिलता है। लेकिन इस समय फ्लिपकार्ट पर इस फोन की कीमत काफी कम कर दी गई है। अगर आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यह फोन आपको 37% डिस्काउंट पर केवल 6299 रुपए में ही मिल जाएगा। इतना ही नहीं जब आप इस 2GB रैम वाले फोन को क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का उसे कर खरीदने हैं तो आपको 300 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाता है।

Redmi A1+
Redmi A1+

Redmi A1+ स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर

यदि आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है इसके बदले आप रेडमी का यह 2GB रैम वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करवा सकते हैं। एक्सचेंज करवाने के बदले फ्लिपकार्ट आपको 5750 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रहा है। इतना ही नहीं यदि आपका बजट काफी कम है तो आप Redmi A1+ स्मार्टफोन को मात्र 222 रुपए की मंथली EMI किस्त पर भी खरीद सकते हैं।

Redmi A1+ स्मार्टफोन के बेसिक स्पेसिफिकेशंस

रेडमी के इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 1600×720 पिक्सल्स रेजोल्यूशन वाली 6.52 इंच की HD+ स्क्रैच रेजिस्टेंट डिस्प्ले दी जाती है जिसके साथ ही 400 नीट्स ब्राइटनेस और 120Hz टच सैंपलिंग रेट मिल जाती है। रेडमी के इस फोन में मीडियाटेक हेलिओ A22 क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि एंड्रायड 12 GO ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इस फोन के अंदर आपको 2GB रैम, 32GB स्टोरेज के साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ 512gb एक्सपेंडेबल स्टोरेज मिल जाती है।

यह भी पढ़ें: अमेजॉन डिस्काउंट ऑफर! 8,499 रुपए में खरीदो सैमसंग का रापचिक स्मार्टफोन शानदार कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को बना रहा दीवाना

Redmi A1+ स्मार्टफोन का कैमरा और बैटरी

इस फोन का कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार है इसमें बैक साइड में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का AI ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के आगे की साइड सेल्फी खींचने के लिए 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। इस फोन से आप हाई क्वालिटी में फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। रेडमी के इस शानदार हैंडसेट को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh धमाकेदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा बॉक्स में आपको 10W फास्ट चार्जिंग भी मिल जाता है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment