5000 रुपए सस्ता हुआ OPPO का बेहतरीन लुक वाला स्मार्टफोन, 6GB रैम 5000mAh बैटरी के साथ 50 मेगापिक्सल कैमरा

Whatsapp Channel
Telegram channel

OPPO A58: क्या आप भी ओप्पो का कम कीमत वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो हम आपके लिए एक शानदार ओप्पो का स्मार्टफोन लेकर आए हैं। जिसकी कीमत काफी कम है और परफॉर्मेंस काफी अच्छे हैं। यह स्मार्टफोन को आप अमेजॉन (ई-कॉमर्स वेबसाइट) से बड़ी आसानी से खरीद सकते हो क्योंकि अमेजॉन पर यह स्मार्टफोन काफी कम कीमत पर दिया जा रहा है। इसके अलावा आप इस स्मार्टफोन पर बैंकों ऑफर, EMI ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आए जान लेते हैं इन सभी ऑफर्स का फायदा कैसे उठा सकते हो।

OPPO A58 स्मार्टफोन के ऑफर्स

अगर आप अपने किसी नजदीकी मार्केट में ओप्पो के इस 6GB रैम वाले स्मार्टफोन को खरीदने जाते हैं तो इसकी कीमत आपको 20,999 रुपए बताई जाएगी। लेकिन यदि आप इसी फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजॉन से खरीदते हैं तो आपको 29% के डिस्काउंट पर केवल 14,999 रुपए में ही मिल रहा है। इतना ही नहीं अगर आप ओप्पो का यह 6GB रैम वाला स्मार्टफोन HDFC Bank क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर खरीदने हैं तो आपको तुरंत 1500 रुपए का डिस्काउंट मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: हसीनाओं को आकर्षित करने आ रहा VIVO का 200MP क्वॉड कैमरा सेटअप वाला धाकड़ स्मार्टफोन, पहली नजर में हसीनाएं होगी सेट

OPPO A58 स्मार्टफोन पर EMI ऑफर और एक्सचेंज ऑफर

अगर आप इस स्मार्टफोन को EMI पर खरीदना चाहते हैं। तो आप बड़ी आसानी से खरीद सकते हो बस आपको हर महीने 720 रुपए की EMI किस्त देनी होगी। अगर आपके पास कोई भी पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसको एक्सचेंज भी करवा सकते हैं एक्सचेंज करने पर आपको 14,249 रुपए की छूट दी जाती है लेकिन आपका स्मार्टफोन अच्छा होना चाहिए। अमेजॉन कंपनी इस स्मार्टफोन पर आपको 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

OPPO A58
OPPO A58

OPPO A58 स्मार्टफोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर

ओप्पो के स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो आपको इसमें 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस वंश होल डिस्पले मिल जाती है। जिसका रिजॉल्यूशन 2400×1080 पिक्सल्स दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाती है। जिसको आप एक्सपेंडेबल करके 1TB तक बढ़ा सकते हो। ओप्पो का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

यह भी पढ़ें: OPPO की धकधकी बढ़ाने आ रहा Redmi का लाजवाब स्मार्टफोन, दमदार कैमरा फीचर्स के साथ पावरफुल बैटरी, देखें कीमत और खासियत

OPPO A58 स्मार्टफोन के कैमरा परफॉर्मेंस

ओप्पो स स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का F/1.8 Aperture के साथ AI कैमरा और 2 मेगापिक्सल का f/2.4 Aperture के साथ पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है। बैक साइड में आपको एक फ्लैशलाइट भी देखने को मिल जाती है सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का f/2.0 Aperture के साथ प्राइमरी कैमरा मिल जाता है। इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिल जाती है जिसके साथ 33 वोल्टेज SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन दार्जिलिंग ग्रीन कलर में मिलता है।

Whatsapp Channel
Telegram channel

Leave a Comment